Today Breaking News

जमानियां ​​​​​​में सुहवल ढढनी मार्ग पर बीयर की दुकान से नगदी समेत 17 पेटी बीयर चोरी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां (Zamania News) क्षेत्र के सुहवल ढढनी मार्ग पर एक बीयर की‌ दुकान है। दुकान में अज्ञात चोरों ने कटर से ताला काटकर दुकान में रखी 17 पेटी बीयर (408) केन और लगभग 30 हजार नगदी लेकर चले गए। वहीं, चोरों ने सीसीटीवी कैमरा, डीबीआर भी लेकर चले गए। बता दें कि इस चोरी में लगभग एक लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है, वहीं, चोरों का चेहरा पास के ही अंग्रेजी की शराब की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
अंग्रेजी शराब की दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास
बता दें कि चोरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान का भी ताला काटने का प्रयास किया, लेकिन मास्टर ताला लगा होने से चोर दुकान में चोरी कर पाने में असफल रहे। इस चोरी की वारदात के बाद सेल्समैन ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर मामलें की छानबीन में जुट गई है।
वहीं, चोरी की सूचना होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड जुट गई, इसकी सूचना बीयर शाप के अनुज्ञापी सेल्समैन को दी गई, जिसके बाद वह दोनों अपने दुकान पर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि दुकान का लोहे का दरवाजा खुला व ताला टूटा हुआ है, तो उनके होश उड गये। उन्हेंने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी।
सेल्समैन ने बताया
सेल्समैन विजेन्द्र यादव ने बताया कि वह रोज की तरह बिक्री के उपरांत देर रात को दुकान बंद कर अपने घर चला गया था। उन्हें चोरी की सूचना सुबह ग्रामीणों द्वारा मिली,उसने बताया कि चोरों ने सत्रह पेटी वीयर ,नगदी समेत एक लाख के सामान उठा ले गये हैं।
थानाध्यक्ष थानाध्यक्ष संतोष राय घटनास्थल पर पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दुकान के सेल्समैन,अनुज्ञापी सहित अन्य लोगों से पूछताछ की। पुलिस अंग्रेज़ी शराब के दुकान सहित अन्य विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों की पहचान कर उन तक पहुंचने में जुट गई है। इसके खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई है।
'