Today Breaking News

गाजीपुर में कासिमाबाद बीडीओ का कार्यभार संभालते ही एक्शन में सिवेदिता सिंह, दिया ये निर्देश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद विकासखंड के नए खंड विकास अधिकारी के रूप में सिवेदिता सिंह ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। कासिमाबाद ब्लाक कार्यालय पर अपना कार्यभार ग्रहण करते ही नवागत खंड विकास अधिकारी एक्टिव मोड में नजर आई। पहले दिन ही ब्लाक के सभी कर्मचारियो के साथ बैठक कर मनरेगा समेत शासन द्वारा संचालित सभी योजनाओ को पूरा करने का निर्देश जारी किया। बैठक के बाद सिवेदिता सिंह द्वारा पूरे ब्लाक परिसर का निरीक्षण किया गया और परिसर में साफ-सफाई के लिए सम्बन्धित विभाग के ज़िम्मेदारों को प्रतिदिन सफाई का कार्य करने के निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी कि विकास खंड क्षेत्र के समस्त गांव में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य हो एंव समस्त कार्य गुणवत्तापूर्वक पूर्ण हों। इसके लिये जल्द से जल्द ग्राम प्रधानो संग एक बैठक की जाएगी तथा विकास कार्यो मे आ रही बाधाओं का मिल-जुलकर निराकरण करने का प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि कायाकल्प होगा, अन्नपूर्णा भवन का निर्माण होगा, पशुओं के रखरखाव सुदृढ़ होगा। कहा कि बेहतर तरीके से अपनी सेवाएं देंगे। कोशिश रहेगी कि किसी को समस्या न आने पाए। पद ग्रहण करने के बाद सचिवों के साथ बैठक कर काम की जानकारी लिया।

उन्होंने आगे कहा कि शासन द्वारा संचालित सभी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए सभी ब्लाक के कर्मचारी अपने दायित्वों का निर्वहन करें अन्यथा विभागीय कार्यवाही के लिये तैयार रहें।

'