Today Breaking News

जो कल देखा, वर्षो याद रहेगा; PM मोदी ने प्राण प्रतिष्ठा का वीडियो शेयर किया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के एक दिन बाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम का वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने जो कल देखा वह, हमेशा याद रहेगा। 3 मिनट 5 सेकेंड के वीडियो में अयोध्या नगरी की खूबसूरत झलकियों के साथ-साथ राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के लिए जाते प्रधानमंत्री दिखाई दे रहे हैं। 
प्रधानमंत्री ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, "हमने कल, 22 जनवरी को अयोध्या में जो देखा, वह आने वाले वर्षों तक याद रहेगा।" वीडियो में कई भावुक पलों को भी दिखाया गया है जहां रामभक्त अपने खुशी के आंसू पोछते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, श्री  राम मंदिर पर हेलीकॉप्टर से हो रही फूलों की बारिश भी दिखाई दे रही है। देखें पूरा वीडियो

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में सोमवार को अयोध्या के मंदिर में रामलला की नई मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई। प्रधानमंत्री मोदी ने इस अवसर को एक नए युग के आगमन का प्रतीक करार दिया और लोगों से मंदिर निर्माण से आगे बढ़कर अगले 1,000 वर्षों के मजबूत, भव्य और दिव्य भारत की नींव बनाने का आह्वान किया। इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह के साथ ही मुख्यत: हिंदुत्व के बैनर तले चला दशकों पुराना आंदोलन अपनी परिणति तक पहुंच गया। मोदी ने इसे एक नए युग का आगमन बताया।
'