Today Breaking News

इस दिन ओमप्रकाश राजभर की होगी शपथ, पुत्र अरविंद राजभर का दावा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री बनने की सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर की मुराद अब पूरी होने वाली है। शुक्रवार को दारा सिंह चौहान के एमएलसी सीट पर निर्विरोध निर्वाचन के साथ ही विधायक बनने के बाद ओपी राजभर के पुत्र ने मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख का ऐलान भी इशारों में कर दिया। 
ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरविंद राजभर के इशारों को समझें तो योगी मंत्रिमंडल का विस्तार 27 जनवरी को होने जा रहा है। इस दौरान ओपी राजभर के साथ ही दारा सिंह चौहान भी मंत्री बनेंगे। 
यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री बनने की सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर की मुराद अब पूरी होने वाली है। शुक्रवार को दारा सिंह चौहान के एमएलसी सीट पर निर्विरोध निर्वाचन के साथ ही विधायक बनने के बाद ओपी राजभर के बेटे ने मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख का ऐलान भी इशारों में कर दिया। ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर के इशारों को समझें तो योगी मंत्रिमंडल का विस्तार 27 जनवरी को होने जा रहा है। इस दौरान ओपी राजभर के साथ ही दारा सिंह चौहान भी मंत्री बनेंगे। 
ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने कहा कि आने वाली 27 तारीख को कोई बड़ा धमाका होगा। 27 तारीख को कुछ ऐसा होगा जिसे पूरा देश देखेगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या नेताजी उस दिन मंत्री बन सकते हैं। तब उन्होंने कहा कि इस बात का जिक्र मैं नहीं कर सकता लेकिन सुभासपा के लिए 7, 17 और 27 तारीख शुभ होती है और 27 को शुभ होने जा रहा है। 
अरविंद राजभर ने कहा कि मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर पत्रकार लोग बार बार सवाल करते है और मैं हमेशा जवाब देता हूं। हमको वो डेट भी पता है और विभाग भी पता है कि कब नेताजी (ओमप्रकाश राजभर) मंत्री बन रहे हैं। अरविंद राजभर ने यह भी दावा किया कि मैंने 15 तारीख को दारा सिंह चौहान को फोन करके बता दिया था कि 16 तारीख को आपके नाम की घोषणा हो जाएगी और 18 तारीख को आपको नामांकन करना है। अब वह भी विधायक बन चुके हैं।
'