Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में सब्जी बेचने के लिए जा रहे युवक की लाठी से पीटकर हत्या, CCTV खंगाल रही पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गुरुवार को लाठी से पीटकर युवक की हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। घटनानंदगंज थाना क्षेत्र के वाराणसी-गाजीपुर हाईवे पर रेवसां मोड़ के पास की है।
युवक की हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन

बताया जा रहा है कि रेवसां निवासी राम बिलास कनौजिया (30) सब्जी बेचने के मंडी नंदगंज जा रहे थे। तभी हाईवे पर रेवसां मोड़ के पास पहले से घात लगाए हमलावरों ने लाठी से पीटा। जिससे वह लहूलुहान हो गया। इसके बाद हमलावर गाजीपुर की तरफ भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को मेडिकल कालेज भिजवाया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। युवक की हत्या की सूचना पर एसपी सिटी के साथ सैदपुर सीओ और फोरेंसिक टीम भी मौके पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
परिवार में पत्नी और दो छोटे बच्चे
ग्रामीणों का कहना है कि जिस युवक की हत्या हुई है, वह अपने घर का मात्र एक कमाऊ सदस्य था। दो भाइयों चार बहनों में दूसरे नंबर पर था। परिवार में पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं।
सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया युवक के पिता हीरा कनौजिया ने तीन अज्ञात के खिलाफ थाना में तहरीर दी है। गहनता से छानबीन की जा रही है। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला जा रहा है। जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे।
'