Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 4 अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, गांजा और चार पहिया वाहन बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां पुलिस को एक बडी कामयाबी मिली है। जब वह तलाशपुर मोड के पास सोमवार की‌ भोर में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने इस दौरान करीब दो लाख रूपए कीमत के 10 किग्रा गांजा, एक चार पहिया वाहन को जब्त करने के साथ ही चार अंतरराज्यीय तस्करों को हिरासत में लिया।


गाजीपुर जिला पुलिस ने सभी को कोतवाली लाकर उनसे कड़ी पूछताछ के बाद उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उनका मेडिकल मुआयना कराने के बाद उन्हें सक्षम न्यायालय में पेश किया। जहां उनके आरोपों को देखते हुए न्यायालय पकड़ गए चारों तस्करों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने मीडिया से बताया कि वह अपने हमराही पुलिस बल के साथ तलाशपुर मोड के समीप वाहनों की चेकिंग कर रहे थे कि इसी दौरान चंदौली की ओर से एक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन आता दिखाई दिया, जब उसे रूकने का इशारा किया तो वह बिहार की सीमा की ओर भागने लगे।
कोतवाल प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि शक होते ही पुलिस टीम ने वाहन का पीछा कर कुछ दूर जाते ही उन्हें घेराबंदी कर दबोच लिया। कहा कि जब कार की तलाशी ली गई, तो उसके अंदर चार झोले में दस किग्रा गांजा मिला, जिसके बाद चारों को हिरासत में लेते हुए वाहन को भी जब्त कर कोतवाली ले आया गया।
'