Today Breaking News

गाजीपुर में भदौरा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भदौरा रेलवे स्टेशन के पास एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। शौच के लिए जा रहे लोगों ने रेलवे ट्रैक पर शव देखकर घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त सहित अन्य विधिक कार्रवाई किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने महिला के द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है।
हावड़ा-दिल्ली मुख्य रेल मार्ग के पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेलखंड पर स्थित भदौरा रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास पोल संख्या 691/34- 36 के समीप डाउन लाइन पर आज एक वृद्ध महिला की एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर शव देखकर इसकी सूचना स्टेशन मास्टर भदौरा और पुलिस को दी। स्टेशन मास्टर ने घटना की जानकारी देते हुए रेल अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त सहित अन्य विधिक कार्रवाई किया।
दिलदारनगर थाना प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि वृद्ध महिला की उम्र तकरीबन 75 से 80 साल के बीच है। जो सफेद और नीला रंग की साड़ी और पीले रंग का फुल बाजू का स्वेटर पहनी हुई थी। उनके पास से कोई ऐसे दस्तावेज नहीं मिले हैं, जिनसे उनकी पहचान की जा सके। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस गाजीपुर भेजवा दिया है।
'