Today Breaking News

गाजीपुर में 23 घंटे से 40 गांव की बिजली गुल, बोर्ड के छात्रों को उठानी पड़ी परेशानी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय गोशाला के पास बुधवार की शाम ग्रीन फिल्ड एक्सप्रेस-वे निर्माण कार्य में मिट्टी ढुलाई कर रहे एक ट्रक में उलझकर हाइटेंशन तार टूट गया। इससे करीब 23 घंटे से 40 गांवों की बिजली गुल हो गई। ऐसे में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।
इंवर्टर के बंद हो जाने से बोर्ड परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के सामने विकट समस्या खड़ी हो गई है। हालांकि बृहस्पतिवार सुबह से ही विद्युत विभाग की टीम तारों को दुरुस्त करने में जुटी रही। कुंडेसर से 33 हजार लाइन दुबिहा पावर हाउस आती है। इस हाइटेंशन तार को करीब दस से अधिक विद्युत पोलों के जरिए पहुंचाया गया है। देर शाम ग्रीन फिल्ड एक्सप्रेस-वे के निर्माण में मिट्टी ढुलाई का कार्य में लगे एक ट्रक में हाइटेंशन तार गौशाला के पास उलझ गया। 
देखते ही देखते करीब दस विद्युत पोलों का तार उलझकर टूट गया। विद्युत तार में खिंचाव से इंसुलेटर भी टूटकर क्षतिग्रस्त हो गए। ऐसे में दुबिहा पावर हाउस की विद्युत व्यवस्था बंद हो गई। इसके चलते करीब 40 गांवों की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। अवर अभियंता गुड्डू चौहान ने बताया कि काम चल रहा है, जल्दी ही विद्युत आपूर्ति बहाल करा दी जाएगी।
'