Today Breaking News

जौनपुर-प्रयागराज हाईवे पर रोडवेज बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर, 6 की मौत; 2 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में रविवार रात बस और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। हादसे में ट्रैक्टर सवार 6 मजदूरों की मौत हो गई। 3 की हालत गंभीर है। ट्रैक्टर पर 12 लोग थे। मरने वाले सभी लोग अलिशापुर गांव और उसके आसपास के थे। हादसा समाधगंज बाजार के हाईवे पर हुआ।

हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बचाव शुरू किया। पुलिस की मदद से सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां 6 मजदूरों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में घायल मजदूर मंगला प्रजापति ने बताया, ट्रैक्टर में पीछे ढलाई मशीन भी लगी हुई थी। सभी लोग तोहफापुर गांव से छत की ढलाई करके लौट रहे थे। पुरवा बाजार होते हुए ट्रैक्टर जैसे ही हाईवे पर चढ़ा वैसे ही प्रयागराज की तरफ से आ रही बस ने भयानक टक्कर मार दी। इसके बाद हमें कुछ पता ही नहीं चला।

मृतकों में एक हीं गांव के 4 लोग

मृतकों की पहचान सिकरारा थाना क्षेत्र के अलीसाहपुर गांव के पुन्नीलाल के पुत्र नीरज सरोज (28), तेज बहादुर के पुत्र राजेश सरोज (45), राजेश विश्वकर्मा के पुत्र संग्राम विश्वकर्मा (25), चांई मुसहर (30), वीरपालपुर गांव के रमाशंकर के पुत्र अतुल सरोज (30), बथुवार गांव के रामचंद्र बिंद के पुत्र गोविंदा बिंद (30) के रूप में हुई है।

वहीं घायलों में अलीशाहपुर के मंगला प्रसाद प्रजापति पुत्र अरविंद प्रजापति (31) राम उजागर के पुत्र पंकज सरोज (30) देवरिया के माझा वीरसेन के रामकेवल की पुत्री सरोज भारती (36) शामिल हैं।

घायलों का चल रहा इलाज

एसपी देहात शैलेंद्र सिंह ने बताया, सिकरारा थाना क्षेत्र के समाधगंज में सड़क दुर्घटना हुई है। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई है। मौके से ट्रैक्टर को सड़क किनारे कर दिया गया है। मृत मजदूरों के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

'