Today Breaking News

सेंट्रल पब्लिक स्कूल जमानियां के प्रबंधक को हिस्ट्रीशीटर लालू यादव ने दी जान से मारने की धमकी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. हिस्ट्रीशीटर की ओर से सेंट्रल पब्लिक स्कूल जमानियां (Central Public School Zamania) के प्रबंधक को जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।
Central Public School Zamania
सेंट्रल पब्लिक स्कूल (Central Public School Zamania)
जमानियां (Zamania News) स्थित सेंट्रल पब्लिक स्कूल (Central Public School Zamania) के प्रबंधक रेशु जालान का आरोप है कि जमानियां कोतवाली क्षेत्र के हरपुर निवासी हिस्ट्रीशीटर लालू यादव ने मुझे फोन करके जान से मारने की धमकी दी गई। आरोप लगाया गया कि मेरे पिता संतोष जालान की हत्या 28 जुलाई, वर्ष 2015 को लालू यादव ने कर दिया था। 
लालू यादव ने मेरे पिता के नाम से बबनपुर मौजा में दर्ज करीब नौ बीघा जमीन पर कब्जा कर रखा है और अब मुझको जान से मारने की धमकी देता रहता है। लालू आपराधिक प्रवृत्ति का है और कुख्यात अपराधी है। इसके ऊपर विभिन्न थानाें जमानियां, सुहवल, मुगलसराय, चंदौली आदि स्थानों पर हत्या, लूट, अपहरण कई संगीन अपराध पंजीकृत है और कई बार जेल भी जा चुका है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक श्याम जी यादव ने बताया कि तहरीर पर हरपुर गांव निवासी लालू यादव पर मुकदमा दर्ज किया है। जिला बदर की कार्रवाई की जा चुकी है। मामले की जांच की जा रही है।
'