Today Breaking News

गाजीपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस का मार्च, जिले को 24 जोन में बांटा गया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में आगामी लोकसभा चुनाव और आकस्मिक परिस्थितियों में दंगा और बलवा आदि से निपटने की अभी से तैयारी की जा रही है। इन सबके नियंत्रण के लिए डीएम आर्यका अखौरी और एसपी ओमवीर सिंह द्वारा थाना कोतवाली क्षेत्र में पैदल मार्च किया गया।

समाज में भयमुक्त वातावरण का दिया संदेश

पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों सहित जिले के शहरी थाना व देहात के थाना प्रभारियों द्वारा पुलिस बल के साथ चिन्हित क्रिटिकल स्थान पर दंगा नियंत्रण का पूर्वाभ्यास किया गया। दंगा नियंत्रण उपकरणों और शस्त्रों के साथ गाज़ीपुर पुलिस द्वारा अलग-अलग टीमें बनाकर मॉक ड्रिल किया गया। साथ ही आमजन में सुरक्षा की भावना व समाज में भयमुक्त वातावरण का संदेश दिया गया।

गाजीपुर DM और SP द्वारा शहर कोतवाली क्षेत्र के एमएएच इंटर कॉलेज से पुलिस बल और दंगा नियंत्रण उपकरणों के साथ पैदल गस्त किया गया। उन्होंने कहा कि गाजीपुर को 24 जोन में बांटा गया है और 39 सेक्टर बनाए जाएंगे। प्रशासनिक अधिकारियों सहित समस्त थाना और चौकी प्रभारियों द्वारा पर्याप्त पुलिस बल के साथ दंगा नियंत्रण का पूर्वाभ्यास किया रहा है। गाजीपुर पुलिस व प्रशासन शांति, सौहार्द एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुस्तैद है।

'