Today Breaking News

ब्रांडेड सूटकेस के साथ राजधानी एक्सप्रेस में कर रहे थे सफर, GRP ने खुलवाया सूटकेस फिर यात्रियों की निकल गई चीख

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मुरादाबाद. बिहार के शराब तस्कर पुलिस को चकमा देने के लिए लग्जरी कार और राजधानी एक्सप्रेस में सफर करते हैं। GRP ने हरियाणा की शराब की 74 बोतलों के साथ राजधानी में सवार हो रहे तीन को तस्करों को गिरफ्तार किया है।
बिहार में शराब बंदी होने के कारण हरियाणा से सस्ती शराब ले जाकर बिहार प्रदेश में बिक्री की जाती है। हरियाणा की सीमा से ट्रेन निकलते ही GRP और RPF चेकिंग करती है। इसमें बड़ी संख्या में तस्कर गिरफ्तार हुए हैं। बिहार के तस्कर पुलिस को चकमा देने के लिए अंबाला से शराब खरीदने के बाद महंगी टैक्सी से अंबाला से मुरादाबाद पहुंचते हैं। अच्छे कपड़े व ब्रांडेड अटैची में शराब रखकर चलते हैं।

मुखबिर की सूचना पर जीआरपी ने डिब्रूगढ़ जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में चढ़ते समय राजा बाबू निवासी चकिया जिला मोतीहारी, अनिल कुमार निवासी कुटुआ जिला पूर्वी चंपारण और दीपक कुमार निवासी चकिया जिला मोतीहारी बिहार को हिरासत में लिया। तीन के पास राजधानी एक्सप्रेस में एसी टू में आरक्षित टिकट थी। तीनों के पास तीन अटैची व दो बैग थे। जांच करने पर हरियाणा में निर्मित शराब की 74 बोतल बरामद की।

GRP इंस्पेक्टर राजन शर्मा ने बताया कि पकड़ी गई शराब की कीमत 88 हजार रुपये से अधिक है। आरोपितों ने बताया कि बिहार में इस शराब की तीन लाख रुपये के अधिक में बिक्री करते। तीनों को जेल भेज दिया गया है।
'