Today Breaking News

गाजीपुर में SDM के गाड़ी के पास घंटो बैठा रहा साधू

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जखनियां तहसील लगभग ढाई सौ गांव का एक तहसील है। जहां हर लोगों के जमीन से लेकर तमाम सरकारी योजनाओं के आदान-प्रदान तहसील के जरिए होते हैं। जखनियां तहसील उस वक्त चर्चा का विषय बन गया जब एक बुजुर्ग भगवाधारी फरियादी एसडीएम कालिका चौहान के वाहन के पास दो घंटे तक बैठ गए।

साधु ने कहा कि एसडीएम से मिलना चाहता हूं, लेकिन हमको मिलने नहीं दिया गया। इसलिए दो घंटे से एसडीएम के वाहन के पास बैठा हूं। जब भी एसडीएम आयेगे, तो वाहन से जायेगे और मेरी फरियाद सुनेगे। तभी उप जिलाधिकारी कमलेश सिंह कार्यालय से बाहर आने लगे तो उनसे पूछा गया उन्होंने तत्काल साधु को बुलाकर उनकी समस्याएं सुनी और कर्मचारियों को बुलाकर तत्काल निस्तारण की बात कही।

फरियादी भगवाधारी साधु कालिका चौहान ने कहा कि मेरी पुश्तैनी भूमि में बंटवारा के हिस्से में मेरे ही भाई और भतीजे ने जबरदस्ती जान से मारने की धमकी देते हुए मिट्टी डालकर और दरवाजा खोलकर अतिक्रमण कर रहे हैं। कुछ बोलने पर जान से मारने पीटने पर उतारू हो जाते हैं। 4 वर्षों से तहसील का चक्कर लगा रहा हूं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। 20 जनवरी को संपूर्ण समाधान दिवस पर आवेदन देकर अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई, तो एसडीएम कमलेश सिंह ने बहरियाबाद थानाध्यक्ष और राजस्व निरीक्षक को जांच कर न्याय संगत कार्रवाई करने का निर्देश दिए, लेकिन अधिकारी कर्मचारी निस्तारण नहीं किया।


'