Today Breaking News

गाजीपुर जिले में यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा केंद्र के बाहर अफवाह फैलाने वाले 8 गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में रविवार को पुलिस आरक्षी परीक्षा में पेपर लीक की अफवाह फैलाकर परीक्षा को प्रभावित करने का प्रयास किया गया। इस मामले में सादात थाना पुलिस ने परीक्षा केंद्र के पास से 8 युवकों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन सभी युवकों को रविवार को थाने से ही जमानत दे दी गई। सैदपुर थानाध्यक्ष महेंन्द्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
बता दें की शनिवार को सैदपुर थाना क्षेत्र के के सियांवा गांव स्थित आदर्श इंटर कॉलेज के पास से 5 और सादात थाना क्षेत्र के परीक्षा केंद्र समता पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज के पास से 3 युवकों को पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने की अफवाह फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। सभी की तलाशी ली गई, जिनके पास से दो मल्टीमीडिया मोबाइल और 28 वर्क प्रश्नोत्तरी बरामद हुई।
पुलिस हिरासत में लेकर सैदपुर कोतवाली पहुंचाया गया। पूछताछ के बाद रविवार को सभी 8 युवकों पर पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने की अफवाह फैलाने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत किया गया। जिन्हें थाने से ही निजी मुचलका भरवा कर, जमानत दे दी गई और वह रिहा हो गए। गिरफ्तार होने वाले युवकों में गाजीपुर के सदात थाना क्षेत्र के मरदापुर गांव निवासी रामचन्द्र सिंह यादव, बहरियाबाद थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी अभिषेक कुमार, सादात के वार्ड नंबर 9 के रहने वाले अभिनीत मोदनवाल, मोलनापुर तालगांव थाना भुडकुडा निवासी गोलू यादव, भुरकुंडा थाना क्षेत्र के ही बोझवा झोटना गांव निवासी रिवनीश यादव और अमन यादव, बहरियाबाद थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव निवासी शैलेन्द्र यादव तथा आजमगढ़ के तरवा थाना क्षेत्र के उचौवा गांव निवासी सत्यम कुमार शामिल रहे।
सैदपुर थानाध्यक्ष महेंन्द्र सिंह ने बताया संदिग्ध परिस्थितियों में पेपर लीक के बारे में अपने दोस्तों से बात कर रहे थे। इनकी बातें आसपास लोगों में फैल रही थी। इस वजह से इन लोगों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही निजी मुचलका भरवा कर थाने से ही रिहा कर दिया गया।
'