Today Breaking News

हाईकोर्ट का फैसला सुनते ही छत से कूदा वकील, जानें क्या है मामला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, पटना. पटना हाईकोर्ट में शुक्रवार को एक अजीबोगरीब घटना हुई। पत्नी से झगड़े के बाद अधिवक्ता पति ने हाईकोर्ट की पहली मंजिल से छलांग लगा दी। हालांकि पहली मंजिल के नीचे शेड होने के चलते वह नीचे नहीं गिरे। और छज्जे पर अटक गए। वहीं वकील के छलांग लगाने के बाद परिसर में हो हल्ला मच गया।
इस घटना में छलांग लगानेवाले अधिवक्ता को मामूली चोट आई है। कोर्ट परिसर में मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि हिन्दुस्तान इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
जानकारी के अनुसार अधिवक्ता के विरुद्ध दर्ज मुकदमे पर हाईकोर्ट की एकलपीठ के समक्ष सुनवाई हुई। जिसके बाद यह घटना घटी। दरअसल वकील का पत्नी से दहेज को लेकप कोई केस चल रहा था। इस मामले में कोर्ट ने वन सेटलमेंट का आदेश दिया था। जिसे वकील मानने को तैयार नहीं था। और इसी के चलते पहली मंजिल से छलांग लगा दी। और फिर शेडनुमा छज्जे पर गिर पड़े। इस दौरान वकील को मामूली चोटें आई है। इस घटना का वहां मौजूद वकीलों ने वीडियो बना लिया। जो अब वायरल हो रहा है। 
जानकारी के मुताबिक 498ए का मामला था। वकील ने मामले को रद्द करने की अर्जी दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। और  वकील पर बड़ा जुर्माना भी लगाया है। केस खारिज होने के बाद वकील ने कोर्ट बिल्डिंग से कूदने की कोशिश की थी। जिसके बाद हाईकोर्ट परिसर में हंगामा मच गया। वकील के हाई वोल्टेज ड्रामा से काफी अफरा-तफरी का माहौल बना रहा है। 
'