Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसों में किसान सहित दो की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बृहस्पतिवार की देर शाम वाहन के धक्के से किसान और शुक्रवार को ट्रैक्टर से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के करीमुद्दीनपुर गांव निवासी रामप्रसाद सिंह यादव (55) बृहस्पतिवार की देर शाम सड़क पारकर खेत में जा रहे थे। तभी अज्ञात वाहन के चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए परिजन मुहम्मदाबाद ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर पर वाहन को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

खानपुर में जौनपुर जनपद के चंदवक थाना क्षेत्र के रसड़ा जमुनीबारी निवासी तेली राजभर उर्फ सुनील (30) गांव के ही एक बुजुर्ग महिला के अंतिम संस्कार में ट्रैक्टर से सैदपुर कोतवाली के जौहरगंज श्मशान घाट पर आए थे। अंतिम संस्कार कर लौटते समय औड़िहार जौनपुर मार्ग पर घोघवां के पास अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्राली के बीच में गिर गए। गिरने के बाद ट्राली की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। साथ आए लोग उन्हें ट्रैक्टर- ट्राली से चंदवक रसड़ा जमुनीबारी घर ले गए। थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि पुलिस ने ट्रैक्टर और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। चालक की तलाश की जा रही है।
'