Today Breaking News

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का बनारस दौरा आज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर बनारस आएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री कई निजी कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और फिर देर शाम लखनऊ रवाना होंगे। पूर्व सीएम का प्रोटोकॉल आने के बाद प्रशासन ने भी अपनी तैयारी पूरी कर ली है।
सपा के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी ने बताया कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज दोपहर 12 बजे निजी विमान से वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद सड़क मार्ग से संकट मोचन मंदिर के मुख्य महंत विशम्भरनाथ मिश्रा के आवास पर जाएंगे। उनकी माता के निधन पर शोक जताएंगे और शोकाकुल परिजनों से मुलाकात करेंगे। उनसे विभिन्न विषयों पर संवाद भी करेंगे।

भदैनी से पूर्व सीएम अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं के साथ ब्रह्मानंद कालोनी स्थित पूर्व विधायक पूनम सोनकर के आवास पर जाएंगे। वहां पूनम उनके बेटे के शादी समारोह में शिरकत भी करेंगे। इसके बाद राजातालाब में पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल के पुत्र आशीर्वाद समारोह में शामिल होंगे। वर और वधू समेत परिजनों से मुलाकात करेंगे।

पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी ने बताया कि वाराणसी दौरे पर सपा सुप्रीमो विधायक, एमएलसी, पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक समेत तमाम जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। कई कार्यकर्ताओं से एयरपोर्ट पर भी मिलेंगे। बनारस में लोकसभा चुनाव को लेकर मिजाज भांपेंगे। इसके अलावा कार्यक्रमों के बीच चुनाव के प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा करेंगे। शाम चार बजे वाराणसी से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

पूर्व सीएम के आगमन को लेकर सपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। एयरपोर्ट से लेकर नदेसर, भदैनी, लंका, नरिया में जगह-जगह उनका स्वागत किया जाएगा। वहीं प्रशासन ने भी तैयारियों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का खाका खींचा है। सीपी ने अधीनस्थों के साथ बैठक के दौरान सुरक्षा और यातायात को लेकर संबंधित डीसीपी और एडीसीपी को निर्देश दिए हैं।
'