Today Breaking News

क्या श्रुति लेकर आएगी अनुज-अनुपमा को पास या चलेगी कोई चाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा शो में अब तक आपने देखा कि अनुपमा और अनुज का रिश्ता जानने के बाद श्रुति को बड़ा झटका लगा है। श्रुति बार-बार अनुज से कहती है कि वह उससे प्यार करती है, लेकिन अनुज सिर्फ अनुपमा के साथ रहना चाहता है। अब आने वाले एपिसोड में काफी धमाके होने वाले हैं और श्रुति कुछ बड़े स्टेप लेने वाले हैं। अनुपमा का प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया कि श्रुति, अनुज से पूछती है कि अगर आध्या अपनी मां को एक्सेप्ट कर लेगी तो क्या तुम अनुपमा का हाथ थामोगे? अनुज, श्रुति की बात सुनकर हैरान हो जाता है।

इसके बाद दिखाया गया कि श्रुति फिर अनुपमा से मिलने उसके रेस्टोरेंट जाती है। अनुपमा उससे माफी मांगती है, लेकिन श्रुति उससे कहती है कि ए के सॉरी अनुज तो अनुपमा बोलती है ए के आपके एके। श्रुति उसे देखती रह जाती है। वह कहती है पता नहीं मेरे हैं भी या नहीं। श्रुति फिर कहती है हम तीनों तीन होकर भी अधूरे थे क्योंकि उनको पूरा करने वाली आप हैं। इसके बाद प्रोमो खत्म हो जाता है।

अब क्या श्रुति, अनुपमा और अनुज को एक करेगी? क्या वह खुद अनुज की जिंदगी से दूर चली जाएगी या फिर आध्या के साथ मिलकर वह दोनों को अलग कर देगी क्योंकि श्रुति, खुलकर अनुज से कहती है कि वह उससे और आध्या से बहुत प्यार करती है। कहीं उसकी यह बात इस तरफ इशारा तो नहीं कर रही कि वह अनुज को पाने के लिए कुछ भी कर सकती है। वहीं यशदीप और अनुपमा भी साथ आ रहे हैं तो कहीं आगे जाकर अनुपमा और यशदीप की लव स्टोरी तो नहीं दिखने वाली।

'