Today Breaking News

Airtel के इस प्लान में 4G यूजर्स के लिए भी मुफ्त अनलिमिटेड डाटा, दाम ₹100 से कम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. एयरटेल की ओर से 239 रुपये और इससे ज्यादा कीमत वाले प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा उन यूजर्स को मिलता है, जो 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं और जिनके क्षेत्र में कंपनी की 5G सेवाएं उपलब्ध हैं। हालांकि, कंपनी के पास दो सीक्रेट प्लान भी हैं जो 4G यूजर्स को भी अनलिमिटेड डाटा ऑफर कर रहे हैं। 

अगर आप 4G यूजर हैं और आपको डेली डाटा लिमिट से छुटकारा चाहिए तो कंपनी डाटा ऐड-ऑन प्लान ऑफर कर रही है। इनकी कीमत 100 रुपये से कम है और इसमें अनलिमिटेड डाटा का फायदा मिलता है। हालांकि, ये डाटा ऐड-ऑन प्लान कॉलिंग या SMS बेनिफिट्स नहीं देते और इनसे रीचार्ज करने के लिए एक ऐक्टिव प्लान होना जरूरी है।

49 रुपये वाला एयरटेल प्लान

एयरटेल का सबसे सस्ता डाटा प्लान 49 रुपये का है और इसमें 1 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डाटा का फायदा मिल रहा है। यानी कि इस प्लान से रीचार्ज करने के बाद पूरे दिन जितना चाहे उतना डाटा इस्तेमाल किया जा सकता है।

99 रुपये वाला एयरटेल प्लान

अगर एक दिन से ज्यादा वक्त के लिए अनलिमिटेड डाटा चाहिए तो 99 रुपये कीमत वाला प्लान दो दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। हालांकि यह प्लान किसी ऐक्टिव प्लान के साथ चुना जा सकता है, जिससे कॉलिंग करने में भी कोई दिक्कत ना हो।

ध्यान रहे, कंपनी भले ही इन दोनों डाटा वाउचर्स के साथ अनलिमिटेड डाटा का दावा कर रही है लेकिन इनपर भी 20GB की FUP (फेयर यूजेस पॉलिसी) लिमिट लागू होती है। यानी कि अधिकतम 20GB डाटा रोज इस्तेमाल किया जा सकता है। 

'