Today Breaking News

फेरे लेने से पहले ही फरार हुआ यूपी PAC का जवान, सदमे में दुल्हन पक्ष

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में फेरे लेने से पहले ही यूपी PAC का एक जवान फरार हो गया। शादी से चार दिन पहले दूल्हे के गायब होने और परिजनों के शादी से इनकार करने पर दुल्हन और उसका परिवार सदमें में आ गया है। बुधवार को दुल्हन के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर गंभीर आरोप लगाए।

हमीरपुर जिले के राठ कस्बे के जुल्हैटी मोहल्ला निवासी पहलवान सिंह ने बताया कि पुत्री मंजू का रिश्ता बरगवां गांव निवासी एवं उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान धीरेंद्र कुमार के साथ तय किया था। धीरेंद्र पीएसी महोबा में कार्यरत है। बताया कि उसने शादी से पहले गोद भराई सहित इंगेजमेंट आदि रस्मों में उसने 6 लाख रुपए की नकदी और अन्य उपहार दिए थे। बताया कि उसकी पुत्री मंजू की शादी 18 फरवरी को गुलाब गार्डन से होनी तय हुई थी।

प्राप्त जानकारी अनुसार शादी से पहले धीरेंद्र कुमार, उसका पिता बुद्धराम, मां कुंअर देवी, धीरेंद्र कुमार का फूफा पूरनलाल प्रजापति निवासी मुस्करा खुर्द और उसका जीजा बृजभान निवासी चुरखी जिला जालौन के अलावा मामा शत्रुघ्न निवासी बागी जिला जालौन की ओर से अतिरिक्त दहेज के रूप में 10 लाख रुपए की मांग की गई। बताया कि 10 लाख रुपए देने में जब उसने असमर्थता जताई तो आरोपियों ने मिलकर साजिश के तहत होने वाले दूल्हा धीरेंद्र कुमार को लापता दिखाकर शादी से इनकार कर दिया।

पुलिस ने कहा- जांच की जाएगी

बताया कि उसने अपनी पुत्री मंजू के विवाह की सभी तैयारियों को अंतिम रूप भी दे दिया है। शादी से इनकार होने पर वह और उसका पूरा परिवार सदमे में है। आरोप लगाते हुए बताया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने जानबूझकर शादी तोड़ने के उद्देश्य से होने वाले दूल्हा धीरेंद्र कुमार को गायब किया है। सीओ आशीष यादव का कहना है कि मामले को दिखवाया जाएगा। इंस्पेक्टर उमेश कुमार ने बताया कि प्रकरण की जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

'