Today Breaking News

गाजीपुर में यूनियन बैंक के ATM से 73,810 रुपए की ठगी, जांच में जुटी कासिमाबाद पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कासिमाबाद में एक एटीएम पर एक व्यक्ति की मदद करने के बहाने एटीएम कार्ड बदल कर उसके खाते से 73,810 रुपए फ्रॉड करने का मामला प्रकाश में आया है। इसको लेकर पीड़िता ने कोतवाली में शिकायत की है। मामले की छानबीन की जा रही है।
कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के मेख गांव निवासी अनिता आर्यन पति बाबूलाल प्रसाद ने बताया कि मेरे पति यूनियन बैंक के एटीएम से पैसा निकालने के लिए गए थे, जहां एटीएम से 10 दस हजार रुपए निकालने का प्रयास किया। लेकिन एटीएम से उनके पैसे नहीं निकाल रहे थे। इतने में पीछे संदिग्ध आदमी खड़ा था, उसने मेरा पिन नंबर गलत बताया। पैसा नहीं निकला। पीछे खड़ा संदिग्ध व्यक्ति बोला आपका पैसा कट जाएगा। मेरा पैसा नहीं निकलने पर मैं कुछ देर के बाद घर चला गया।

दूसरे दिन कासिमाबाद बैलेंस चेक कराने पहुंचा तो पता चला कि मेरे एटीएम से 73,810 रूपए निकल चुका है, जिसके बाद पुनः दोपहर में बैंक पर पहुंचा और बैंक सीट निकलवाया तो पता चला कि मेरे एटीएम से फ्रॉड कर 73,810 रुपए निकाल लिया गया है। इसकी जानकारी होते ही मेरे पैरो तले जमीन खिसक गया। पीड़िता ने एटीएम से फ्रॉड के मामले को लेकर कासिमाबाद कोतवाली में तहरीर देखकर कार्रवाई की मांग की है। कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि मामला संज्ञान में है, जांच की जा रही है।
'