Today Breaking News

गाजीपुर में ​​​​​​​NH31 पर दो बाइक की टक्कर में युवक की मौत, बाइक के उड़े परखचे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भांवरकोल थानान्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-31 (NH31) पर वीरपुर मोड़ के पास बुधवार को देर शाम बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गयी। बाइकों की टक्कर में वीरपुर निवासी राजीव रंजन राय और चंदौली के जिले के बरथरा कला निवासी अंकित सिंह गंभीर रूप से चोटिल हो गये। इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने राजीव रंजन राय को मृत घोषित किया।

भांवरकोल थाना क्षेत्र के वीरपुर निवासी राजीव रंजन राय उर्फ निक्कू राय बाइक से मिर्जाबाद की तरफ से अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वह वीरपुर मोड़ के पास पहुंचे सामने से तेज रफ्तार से आ रही बाइक से उनकी जोरदार टक्कर हो गई। बाइकों की टक्कर इतना जोरदार था की दोनों ही बाइकों के परखच्चे उड़ गए। सूचना पाकर उप निरीक्षक शैलेंद्र कुमार दुबे और उप निरीक्षक अश्वनी प्रताप सिंह अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे और गंभीर रूप से दोनों चोटिलों को जिला चिकित्सालय भेजवाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बाइक दुर्घटना में मृत वीरपुर निवासी राजीव रंजन राय उर्फ निक्कू अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे और घर पर ही रहकर कृषि कार्य करते थे। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया पत्नी निशा राय तथा तीन पुत्रियां आध्या राय, बेबी राय व बीरा राय का रोते रोते बुरा हाल था। पुलिस को दूसरे चोटिल के पास से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त अंकित सिंह चंदौली जिले के बरथरा निवासी के रूप में हुई।

इस संबंध में उप निरीक्षक शैलेंद्र दुबे ने बताया कि बाइक टक्कर में दो युवक घायल हो गये थे। जिन्हें जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया।


'