Today Breaking News

पुलिस ने कराई प्रेमी और प्रेमिका की शादी, लड़की को पसंद नही करते थे परिजन - Purvanchal News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के बांसडीह में सामाजिक बंधनो और स्वजनों की मर्जी के खिलाफ प्यार करने वाले एक साथ रहने की जिद पर अड़े तो रोकने वालों की सारी कोशिशें नाकाम हो गई। आखिरकार मामला कोतवाली तक पहुंच गया। कई दौर की पंचायतों के बाद क्षेत्र के संभ्रांत लोगों व पुलिस के सामने प्रेमी-युगल ने साथ रहने की बात कही। तो परिजनों की मौजूदगी में ही दोनों की शादी करा दी गई।

मामला एक गांव का है। गांव की युवती की अपने जीजा के भाई से ही आंखें चार हो गयी। परिजनों को जब इस प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो प्रेमियों पर बंदिशे लगा दी गई। इसी बीच प्रेमी की उसके घरवालों ने कहीं और शादी तय कर दी। जिसके बाद इसे लेकर उग्र हुई प्रेमिका थाने पहुंच गयी। मामले में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दो दिनों पंचायत के बाद लोग शादी के लिए तैयार हो गए।

पुलिस ने कराई प्रेमी और प्रेमिका की शादी

परिजनों के आपसी रजामंदी के बीच गुरुवार को कोतवाली स्थित शिवमन्दिर में पुलिस और परिजनों की मौजूदगी में मुन्ना यादव और डिंपल यादव ने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। बताया गया कि दोनों एक ही बिरादरी से ताल्लुक रखते हैं। लड़की का अपने जीजा के छोटे भाई के साथ कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों के स्वजनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे को मिठाई खिलाई और वर वधु को आशीर्वाद भी दिया।

'