Today Breaking News

रिलायंस Jio लाया 2 नए प्लान्स, 251 रुपये में 500GB एक्सट्रा डाटा का मजा, OTT भी FREE; देखें लिस्ट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रिलायंस जियो की ओर से भारतीय मार्केट में पिछले साल वायरलेस ब्रॉडबैंड सेवा Jio AirFiber की शुरुआत  की गई है। चुनिंदा शहरों में इसके जरिए बिना किसी केबल कनेक्टिविटी के यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट और WiFi कनेक्टिविटी का फायदा मिल रहा है। अब कंपनी ने Jio AirFiber यूजर्स के लिए दो नए प्लान्स पेश किए हैं।
कंपनी की JioFiber सेवा के जरिए भी यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट WiFi कनेक्टिविटी मिलती है। हालांकि, इसके लिए उन्हें केबल आधारित कनेक्शन लेना पड़ता है। Jio AirFiber का फायदा उन क्षेत्रों में भी मिल सकता है, जहां केबल आधारित  ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी उपलब्ध नहीं है। इससे 1Gbps तक की टॉप-स्पीड मिलती है। 
प्लान्स के साथ FREE OTT भी
वायरलेस Jio AirFiber के कई प्लान्स  से रीचार्ज करने का विकल्प यूजर्स को मिलता है। Jio Airfiber के बेस प्लान्स 599 रुपये से शुरू होते हैं और इनसे 30Mbps की बेस स्पीड मिलती है। इन प्लान्स में Amazon Prime से लेकर Disney+ Hotstar और SonyLIV समेत 15 OTT प्लेटफॉर्म्स  तक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।  
दो एकस्ट्रा-डाटा प्लान लॉन्च हुए
सभी Jio AirFiber प्लान्स में यूजर्स को 1TB डाटा पूरे महीने के लिए मिलता है। अगर किसी वजह से यह डाटा खत्म हो जाए तो डाटा बूस्टर पैक से रीचार्ज किया जा सकता है। मौजूदा 401 रुपये वाले डाटा बूस्टर के अलावा दो नए पैक कंपनी ने पेश किए हैं, जिनकी लिस्ट आप नीचे देख सकते हैं।
101 रुपये वाला डाटा बूस्टर-
इस प्लान के साथ 100GB अतिरिक्त डाटा ऐक्टिव बेस प्लान की वैलिडिटी और स्पीड के  साथ मिलता है। 
251 रुपये वाला डाटा बूस्टर-
यह प्लान 500GB अतिरिक्त डाटा मौजूदा बेस प्लान की वैलिडिटी और बेस प्लान स्पीड के साथ ऑफर करता है।
'