Today Breaking News

रेलवे स्टेशन पर देर से बैठे थे प्रेमी-प्रेमिका, ट्रेन के आते ही उठाया यह खौफनाक कदम- हर कोई रह गया सन्न

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भदोही जिले के चौरी थानांतर्गत वाराणसी-जंघई रेलखंड पर स्थित परसीपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को करीब साढ़े सात बजे वाराणसी से प्रयागराज जा रही डीएमयू ट्रेन के सामने लेटकर प्रेमी युगल (युवक-युवती) ने जान दे दी। घटना से रेलवे स्टेशन पर हलचल मच गई।
जानकारी दिए जाने पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलने पर परिवार के लोग भी पहुंच गए। जौनपुर जिले से सुरेरी थानांतर्गत भदगीन गांव निवासी राजेंद्र गौतम के पुत्र विकास 21 वर्ष व जौनपुर के ही नेवढ़िया थाना के फत्तूपुर गांव निवासी मक्खू वनवासी की पुत्री प्रिया 20 वर्ष रेलवे स्टेशन पर बैठे थे।
ट्रेन के आते ही कूद गए दोनों
स्टेशन पर मौजूद लोगों अनुसार घटना से कुछ देर पहले लखनऊ जाने वाली बीएल ट्रेन के सामने युवक ने कूदने का प्रयास किया था। जिस पर युवती ने उसे खींचकर बचा लिया। दोनों एक ओर फिर से जाकर बैठ गए लेकिन इसके बाद जैसे ही वाराणसी से प्रयागराज जा रही डीएमयू ट्रेन स्टेशन पर पहुंचने को हुई अचानक दोनों साथ कूदकर रेल पटरी पर लेट गए। लोग जब तक कुछ समझ पाते ट्रेन से कट जाने से दोनों की मौत हो गई।
देखते ही देखते भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। जानकारी पर पहुंची रेलवे पुलिस की ओर से ली गई तलाशी पर उनके पास से मिले आधार कार्ड से जरिए दोनों की शिनाख्त हुई। घटना की जानकारी पर पहुंची विकास की मां मुन्नी देवी ने बताया कि वह मुंबई जाने की बात कहकर रविवार को घर से निकला था।
इसके बाद सुबह परसीपुर स्टेशन ट्रेन से कट जाने की सूचना मिली। और किसी मामले से अनभिज्ञता जाहिर किया। उधर युवती के स्वजन ने बताया कि वह दो दिन से घर से गायब थी। खोजबीन की जा रही थी। सुबह घटना की जानकारी मिली। पोस्टमार्टम के बाद दोनों परिवारों को शव सौंप दिया गया। (संवाद सूत्र)
'