Today Breaking News

गाजीपुर के पटकनियां गांव में बिजली बिल का बकाया वसूलने गए JE को पीटा, FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां अंतर्गत ताड़ीघाट विद्युत उपकेन्द्र पर तैनात अवर अभियंता आशीष कुमार सोमवार को अपनी टीम के साथ क्षेत्र के पटकनियां गांव में बकाया वसूलने एवं चेकिंग करने गये थे। इसी दौरान एक बकाएदार से उसके बकाए बिल को जमा न करने पर उसका विद्युत कनेक्शन काटने की चेतावनी दी।

इसी दौरान मौके पर पटकनियां गांव के गोविंद यादव अपने दो तीन साथियों के मौके पर पहुंचा। विद्युत की टीम से चेकिंग न करने व बकाए बिल वसूली वसूली किए बिना चले जाने की बात कहा। इसके बाद अवर अभियंता को गाली गलौज जान से मारने की धमकी देते हुए मारने पीटने लगा। जिसके चलते मौके पर अफरातफरी मच गई।

अवर अभियंता अपने साथियों संग उन हमलावरों से किसी तरह जान बचाकर सब स्टेशन पर पहुंचे। अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी उच्चाधिकारियों को देने के साथ ही अपने संगठन को दी।

इस घटना से विद्युत विभाग जूनियर इंजीनियर संगठन व अन्य विद्युत संगठन, कर्मियों में आक्रोश उत्पन्न हो गया। इस घटना से आक्रोशित विद्युत कर्मियों ने ताडीघाट सब स्टेशन के तहत आने वाले दर्जनों गांव की आपूर्ति बंद कर हड़ताल पर चले। पीड़ित अवर अभियंता अपने अन्य कर्मियों संग थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस छानबीन करने के साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई।

जेई आशीष कुमार ने बताया कि पटकनियां गांव में विभागीय काम के लिए गये थे। इसी दौरान गोविंद यादव अपने दो तीन साथियों के साथ मौके पर पहुंचकर गाली गलौज करते हुए मारने पीटने लगा।

जेई संगठन के जिला सचिव मिथलेश यादव ने कहा कि अवर अभियंता पर हमला किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा व जल्द गिरफ्तारी की जाए। अन्यथा हम लोग धरना प्रदर्शन करने के साथ पूरे इलाके की विद्युत् आपूर्ति ठप कर तालाबंदी करने को मजबूर होंगे।

इस अवसर पर जेई संगठन के जिलाध्यक्ष रोहित सिंह, एसडीओ प्रवीन मौर्या, अवर अभियंता हर्षित राय, इंद्रजीत, प्रमोद यादव, मुन्ना, गोलू आदि लोग मौजूद रहे। प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।
'