Today Breaking News

रात में बुजुर्ग का गुप्तांग काट कर भाग निकले भाई और भतीजा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. Purvanchal News: यूपी के गोरखपुर में एक बुजुर्ग का गुप्‍तांग काटने की घटना सामने आई है। आरोप बुजुर्ग के भाई और भतीजे पर है। रात में लघुशंका करने घर से निकले बुजुर्ग को भाई और भतीजे ने बुरी तरह पीटा और उसका गुप्तांग काट दिया। दोनों भाइयों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। बुजुर्ग को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बुजुर्ग की पत्नी की तहरीर पर पुलिस आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।
घटना गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जंगल एकला नंबर दो टोला बुढ़ऊ निवासी रामअधारे प्रजापति (60) वहां की जमीन बेचकर पत्नी के साथ जैनपुर टोला दयानगर में रहते हैं। रामअधारे की पत्नी दुर्गावती का आरोप है कि भाई बुद्धू से रामअधारे का जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। 
इसी रंजिश में बुद्धू और उसके बेटे विनोद ने घटना को अंजाम दिया। शोर सुनकर दुर्गावती और उनकी बेटी सुमन बाहर पहुंचीं तो दोनों आरोपी भाग गए। बताया जा रहा है कि रामअधारे ने भाई बुद्धू की सात डिसमिल जमीन बेच दी थी। बुद्धू ने कोर्ट से नोटिस भेजवाया था। 20 दिन पहले जैनपुर गांव में पंचायत हुई थी।
'