Today Breaking News

गाजीपुर में नायकडीह रेलवे हाल्ट स्टेशन पर यात्रियों के लिए नहीं कोई प्लेटफॉर्म, सुविधाओं का अभाव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जखनिया रेलवे हाल्ट पर आजादी के बाद से ही सभी पैसेंजर ट्रेनों का ठहराव, यात्रियों की बेहतर सुविधा के लिए होता है। यात्री भी अपनी सफर महानगरों तक करते हैं, लेकिन यात्रियों को सुविधा के नाम पर कोई विशेष व्यवस्था नहीं है। 

यात्रियों के चढ़ने उतरने के लिए प्लेटफार्म आज तक नहीं बन पाया है। यही नहीं पेयजल, शौचालय और लाइट की व्यवस्था भी पूरी तरह नदारद है। यात्री अगर रात में ट्रेन से उतरते हैं, और वह चाहें की स्टेशन पर आ जाएं तो नहीं रह पाएंगे। दूर-दराज के यात्री ट्रेन से सफर तो तय करते हैं, लेकिन उनको सुविधाओं के लिए चाय जलपान की दुकान है।

सुविधाओं का एक माध्यम

पूर्व में गाजीपुर सांसद एवं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के कार्यकाल में प्लेटफार्म का उच्चकृत सहित अन्य समस्याओं के समाधान के लिए फोकस किया गया, लेकिन आज तक ठेकेदारों की बड़ी लापरवाही के चलते 6 वर्षों से सारे कार्यों को शिथिलता के साथ किया जा रहा है। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष रुद्र प्रताप सिंह ने संवाददाता से कहा कि इस रेलवे हाल्ट से मऊ और गाजीपुर से सैकड़ों यात्री रोजाना सफर तय करते हैं। लेकिन आज तक यात्रियों को सुविधा के लिए समुचित व्यवस्था न होने से लोगों काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

'