Today Breaking News

गाजीपुर में सैदपुर विधायक का फोन न उठाने पर लेखपाल निलंबित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सैदपुर विधायक अंकित भारतीय का फोन ना उठाना लेखपाल को महंगा पड़ गया। आरोप है कि शिकायत के बाद एसडीएम ने नंदगंज क्षेत्र के अतर्सुआ लेखपाल को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही विभागीय कार्रवाई के लिए सैदपुर तहसीलदार को जांच का निर्देश दे दिया है।
विधायक का नहीं उठाया फोन
सैदपुर तहसील के नंदगंज क्षेत्र के अतरसुवा गांव के लेखपाल रंजीत कुमार की बीते कुछ दिनों से सैदपुर विधायक अंकित भारतीय से ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं की शिकायत की थी। ग्रामीणों की शिकायत पर विधायक ने लेखपाल के पास फोन मिलाया। विधायक के फोन मिलाने पर भी लेखपाल ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद विधायक ने सैदपुर एसडीएम डॉ. पुष्पेंद्र पटेल से लेखपाल के इस हरकत की शिकायत की।

तहसीलदार की रिपोर्ट पर हुआ एक्शन
इस शिकायत पर एसडीएम ने मामले की प्राथमिक जांच नंदगंज क्षेत्र के नायब तहसीलदार पंकज कुमार को सौंपा। नायब तहसीलदार की जांच में विधायक की शिकायत सही पाई गई। जिसपर एक्शन लिया गया। सैदपुर एसडीएम ने नंदगंज के अतरसुवा गांव के लेखपाल रंजीत कुमार को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही लेखपाल को तहसील से अटैच करने का आदेश दिया

एसडीएम डॉ. पुष्पेंद्र पटेल ने बताया कि प्राथमिक जांच में लेखपाल की शिकायत सही पाई गई। जिसपर कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही लेखपाल की विभागीय कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
'