Today Breaking News

चाची के साथ बंद कमरे में बिस्तर पर था भतीजा, चाचा की पड़ गई दोनों पर नजर, फिर हो गया खूनी खेला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/लखनऊ. यूपी के मुरादाबाद में चाची और भतीजे के बीच अवैध संबंधों की भनक जब चाचा को लेगी तो वह सन्न रह गया। महिला और उसका भतीजा अक्सर चोरी-छिपे मिल रहे थे। एक दिन युवक के चाचा ने पत्नी को उसके भतीजे के साथ बंद कमरे में बिस्तर पर देख लिया। फिर जमकर खूनी खेल खेला गया है। चाची से अवैध संबंधों की चर्चा घर के अंदर रहे, इसके लिए भतीजे ने चाचा का ही खेल खत्म कर दिया। 
भतीजे ने दोस्तों की मदद से चाचा की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी भतीजे और उसके दोस्त को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा गया।
घटना ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के कालाझंडा क्षेत्र की है। यहां के रहने वाले हलवाई राजीव कश्यप की हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी क्राइम सुभाष चंद्र गंगवार और एएसपी ऋषभ रूढवाल ने बताया बीते मंगलवार की रात गांव के बाहर गेहूं के खेत के पास एक युवक का शव लावारिस हालत में मिला था। जिसकी शिनाख्त राजीव कुमार के रूप में हुई थी। राजीव कुमार शादी व अन्य समारोहों में खाना बनाने का काम करता था। मामले में राजीव कुमार के भाई पदम सिंह ने अपने सगे बहनोई राजेश निवासी शिवनगर पत्थरखेड़ा पर हत्या का शक जताते हुए केस दर्ज कराया था। एसपी क्राइम के अनुसार हत्याकांड के बाद पुलिस ने मोबाइल सीडीआर आदि खंगाले तो शक की सुई राजीव कुमार के भतीजे सुशील कुमार पर गई। जिसके बाद सुशील कुमार और उसके दोस्त गोरव शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। कड़ाई से पूछने पर उन्होंने हत्या की बात स्वीकार कर ली। आरोपी सुशील कुमार ने पुलिस को बताया कि उसका चाची से अवैध संबंध है। चाचा राजीव को इसका पता चल गया था। एक माह पूर्व राजीव कुमार ने अपनी पत्नी को भतीजे सुशील के साथ पकड़ लिया था। उस वक्त दोनों की पिटाई की थी। बाद में दोस्त गौरव शर्मा के साथ मिलकर राजीव कुमार की हत्या कर दी। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।
आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने चाचा की हत्या की योजना पहले ही बना ली थी, लेकिन मौका नहीं मिल पा रहा था। आरोपी सुशील कुमार ने बताया कि वह अपने चाची से प्यार करने लगा था और दोनों में अवैध संबंध बन गए थे। पिटाई से आहत आरोपी ने गांव के रहने वाले एक पैथोलॉजी में काम करने वाले अपने दोस्त गौरव से इस मामले में बात की। आरोपी ने बताया कि छह फरवरी को चाचा राजीव और फूफा राजेश कुमार गांव में शराब पीकर घूम रहे थे। ऐसे में सुशील शाम करीब सात बजे गौरव की दुकान पर पहुंचा और कहा कि तुम मेरे चाचा को शराब के बहाने जंगल में ले जाओ।
साढ़े सात बजे गौरव ने कॉल करके राजीव कुमार को गांव के बाहर उदयवीर सिंह के खेत के पास ले गया। वहां गन्ने के खेत में आरोपी सुशील पहले से छिपा था। इसके बाद आरोपी सुशील ने गन्ने के खेत से निकलकर राजीव का मुंह और गला दबा दिया। गौरव शर्मा ने राजीव कुमार का हाथ पकड़ लिया। उस समय राजीव कुमार फोन पर बात कह रहा था। जिससे उसका फोन नीचे गिर गया। उसी दौरान आरोपी सुशील ने हथौड़े से से चाचा के माथे पर वार किया, जिससे वह जमीन पर गिर गया। बाद में दोनों आरोपी राजीव कुमार को खेत में फेंक कर भाग गए। बाद में चाचा का मोबाइल फोन स्कूल के पीछे लेजाकर फेंक दिया ताकि किसी को शक न हो।
'