Today Breaking News

गाजीपुर में दो बाइक में हुई टक्कर, एक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. एक दर्दनाक सड़क हादसे मे एक युवक की मौत हो गयी। मृतक आयुर्वेदिक स्वास्थ्य विभाग मे लिपिक था। घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के बंजारीपुर इलाके की है। जहां दो बाइकों की आमने सामने टक्कर हो गयी। टक्कर के बाद गिरे बाइक सवार को गुजर रही बस ने कुचल दिया। दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गयी।
दो बाइक में हुई जोरदार टक्कर, फिर सड़क पर गिरा बाइक सवार
बताया जा रहा है कि गाजीपुर के सदर कोतवाली इलाके के बंजारीपुर गांव के पास दो बाइकों के बीच हुई। टक्कर की वजह से बाइक सवार आदर्श पाण्डेय की मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जिला आयुर्वेदिक विभाग के क्लर्क की मौत
जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली के तुलसीदास कालोनी के रहने वाले आदर्श पांडेय जो मऊ जिला में आयुर्वेद विभाग में क्लर्क के पद पर कार्यरत थे, आज भांवरकोल थाना इलाके में अपने गांव जा रहे थे। तभी सदर कोतवाली इलाके के बंजारीपुर गांव के पास दो बाइकों के बीच टक्कर हो गई। जिसकी वजह से बाइक सवार आदर्श पांडेय बाइक से नीचे गिर गया। उसी वक्त पास से गुजर रही बस की चपेट में आ गया। जिसकी वजह से बाइक सवार आदर्श की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।
सड़क हादसे के बाबत प्रत्यक्षदर्शी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि दो बाइक की आमने सामने टक्कर हुई ही। जिसकी वजह आदर्श पांडेय बाइक से नीचे गिरा, उसी वक्त मोहम्मदाबाद की तरफ से गाजीपुर जा रही बस की चपेट में आ गया, जहां उसकी मौके पर मौत हो गई। शहर कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हुई है। टक्कर के बाद सड़क पर गिरे बाइक सवार की बस की चपेट में आने से मौत हो गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।
'