Today Breaking News

पुलिस हांकती नजर आई गाय, वजह जानकर चौंक जाएंगे, देखें VIDEO

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. दमोह में रविवार को एक अजीब नजारा दिखाई दिया। दमोह कोतवाली पुलिस के करीब पांच जवान बीच सड़क एक गाय को हांकते नजर आए। एक जवान गाय की डोर को पकड़ कर आगे चल रहा था जबकि बाकी उसे पीछे से हांकते दिखे। लोगों ने कौतूहलवश इस घटना का वीडियो बना लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि पुलिसकर्मी करीब 2 किलोमीटर तक गाय की डोर पड़कर उसे कोतवाली थाने लेकर पहुंचे और वहां उसे बांध दिया। इस घटना की वजह पता की गई तो एक चौंकाने वाला वाकया सामने आया। 

पुलिस के एक अधिकारी ने घटना की वजह बताते हुए कहा कि दमोह कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि कसाई मंडी में एक गाय को गोकशी के लिए बांधकर रखा गया है। इसके बाद आनन-फानन में दमोह कोतवाली पुलिस ने एक टीम गठित की और उसे मौके पर रवाना कर दिया। पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची तो उसे वाकई एक गाय बंधी नजर आई। पुलिसकर्मियों ने आस-पास के लोगों से पता करने की कोशिश की कि आखिर किसने गाय को बांधा है, लेकिन उसे कुछ खास पता नहीं चल सका...

इसके बाद अपने खुफिया सूत्र की सूचना को सही मानते हुए पुलिस टीम ने घटनास्थल से गाय को मुक्त कराया। पुलिस टीम ने फैसला किया कि गाय को थाने ले चलना चाहिए। फिर क्या था एक पुलिसकर्मी ने गाय की डोर थामी और उसे आगे चलने लगा और गाय के पीछे करीब चार जवान उसे हांकते नजर आए। करीब 2 किलोमीटर तक पुलिस गाय को लेकर चलती हुई गंतव्यतक पहुंची और गाय को कोतवाली में बांध दिया।

दमोह कोतवाली टीआई आनंद सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि नूरी नगर में एक गाय को बंधक बनाकर रखा गया है। पुलिस ने इसके बाद एक टीम को वहां भेजा गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गाय के असल मालिक की खोजबीन हो रही है। यदि कोई गाय पर अपना हक जताता है, तो उसे यह दे दी जाएगी। वहीं सूत्रों ने बताया कि दमोह में गौ वंश की तस्करी की सूचनाओं पर पुलिस सक्रिय है। पुलिस खुफिया सूत्रों के जरिए कसाई मंडी इलाके पर खास नजर रख रही है।

'