Today Breaking News

महिला सिपाही की जान का दुश्मन बना दारोगा, रेप केस में समझौता नहीं करने पर बेरहमी से पीटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में तैनात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला सिपाही ने पीलीभीत में तैनात दारोगा व उसके साथियों पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। सिपाही ने पूर्व में दारोगा के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला पंजीकृत कराया था। उच्चाधिकारियों आदेश पर पुलिस ने प्राथमिकी पंजीकृत की है।

इगलास क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला सिपाही की तैनाती जनपद अमरोहा में है। उसका कहना है कि बुलंदशहर के गांव खुशरुपुर थाना अहमदगढ़ निवासी वरिष्ठ उप निरीक्षक ललित चौधरी हाल तैनाती जनपद पीलीभीत के विरुद्ध दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में महिला थाना अमरोहा में विगत एक जनवरी को प्राथमिकी पंजीकृत कराई थी।

जान से मारने की धमकी

प्राथमिकी के बाद से ही दारोगा समझौता करने का दबाव बना रहा है और जान से मारने की धमकी देता है। 23 फरवरी को वह अपने घर आई हुई थी। शाम चार बजे दारोगा तीन-चार अज्ञात लोगों के साथ उसके घर में घुस आया।

बेल्ट से घोंटने लगा गला

समझौता करने का दबाव बनाते हुए पीटना शुरू कर दिया। बेल्ट से गला घोंटने लगा। चीख सुनकर स्वजन व अन्य ग्रामीण मौके पर आ गए तो जाने से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पीड़िता ने इस संबंध में एसएसपी से शिकायत की थी। इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि प्राथमिकी पंजीकृत की गई है। जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

'