Today Breaking News

थप्पड़ का बदला लेने के लिए सरेराह युवक पर चाकू से किया हमला, लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मऊ जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र के अमिला नगर पंचायत के पूर्वी चौक पर गुरुवार की दोपहर में एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने वाले हमलावर युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। आरोपी ने घटना के पीछे का कारण पीड़ित द्वारा उसे बीते दिनों थप्पड़ मारना बताया है। उधर, घटना के बाद पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

मऊ जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र अमिला नगर पंचायत क्षेत्र के पांडेयपूरा निवासी प्रियांशू उर्फ लाला (25) पुत्र प्रभुनाथ गुरुवार की दोपहर अमिला बाईपास पर एक दुकानदार से बकाया पैसा लेने आया था। जहां से वह वापस अपने घर जाने के लिए सड़क पर पहुंचा। इसी दौरान घोसी कोतवाली क्षेत्र के सोनाडीह गांव निवासी एक युवक ने चाकू से प्रियांशू पर हमला बोल दिया। 

चाकू लगते ही युवक छटपटाने लगा। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। साथ ही घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान आरोपी ने पुलिस की पूछकाथ में बताया कि उसे प्रियांशू ने थप्पड़ मारा था। इसी बात को लेकर वह नाराज था। मौका मिलते ही सबक सिखाने के लिए प्रियांशू पर हमला कर दिया। 

घटना के संबंध में घोसी कोतवाल राजकुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है। पीड़ित पक्ष से तहरीर मिली है, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

'