Today Breaking News

वाराणसी से बलिया जा रही यात्रियों से भरी प्राइवेट बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. गुरुवार की शाम को वाराणसी से बलिया जा रही यात्रियों से भरी एक निजी बस को वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भंदहा कला गांव के पास वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर पीछे से एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कुछ गंभीर रूप से घायलों सहित बस में सवार दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए।
दो दर्जन से ज्यादा यात्री हुए घायल, आधा दर्जन की हालत गंभीर

वाराणसी से बलिया तक जाने वाली एक निजी बस में सवार होकर, दर्जनों यात्री वाराणसी से बलिया और गाजीपुर जा रहे थे। गुरुवार की शाम लगभग 5 बजे वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भंदहा कला गांव के पास हाईवे पर एक ट्रक ने यात्री बस को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें बस पर सवार दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद हाईवे पर लगा जाम

घटना में कुछ घायलों को हाईवे एम्बुलेंस 1033 की मदद से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहीं कुछ घायलों को निजी एम्बुलेंस के माध्यम से घटनास्थल से सीधे वाराणसी स्थित हायर मेडिकल सेंटर के लिए भेज दिया गया। चौबेपुर पुलिस द्वारा सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र भेजने के बाद, बस को हाईवे से किनारे करवाया गया। इसके बाद हाईवे पर लगा जाम समाप्त हो पाया।

सैदपुर सीएचसी में इन घायलों का हुआ इलाज

सैदपुर सीएससी पहुंचे घायल यात्री तौहीद अहमद (45) पुत्र मोहम्मद हबीब निवासी रसड़ा बलिया, रीना यादव (29) पत्नी रमेश यादव निवासी सिदउर कासिमाबाद गाजीपुर, शुभनाथ (45) पुत्र रामलक्षन निवासी चोरकैट मलहुआ बलिया, छोटेलाल (40) पुत्र तपेश्वर निवासी चोरकैट मल्हुआ बलिया, भानुमति (36) पत्नी सच्चिदानंद निवासी रसड़ा बलिया और पंकज दुबे (38) पुत्र स्वर्गीय ओंकारनाथ गाज़ीपुर का प्राथमिक उपचार कर, गंभीर रूप से घायल पंकज दुबे और शुभनाथ को हायर मेडिकल सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

ट्रक ड्राइवर और खलासी की भी हालत गंभीर

चौबेपुर थानाध्यक्ष विद्या शंकर शुक्ला ने बताया कि घटना में ट्रक चालक और खलासी भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका हायर मेडिकल सेंटर में इलाज चल रहा है। ट्रक घटनास्थल पर ही है। जिसे कब्जे में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

'