Today Breaking News

गाजीपुर में यूपी पुलिस परीक्षा के दूसरे दिन भी ट्रेनों में रही भीड़, आरक्षित सीटों पर परीक्षार्थियों का कब्जा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद में यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा खत्म होने के बाद भी ट्रेनों में भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है। जिससे दैनिक रेल यात्रियों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही है। सेवराई तहसील क्षेत्र के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनों में जबरदस्त भीड़ होने के कारण यात्रियों को काफी जद्दोजहद करना पड़ा। ट्रेन के भीतर तीन यात्रियों के सीटो पर 5 से 6 यात्री बैठे हुए हैं। गैलरी में भी लोगो को खड़े होने तक कि जगह नहीं है। परीक्षार्थियों ने आरक्षित सीटों पर भी कब्जा जमा लिया।
हावड़ा-दिल्ली मेन रूट पर बनारस से पटना जंक्शन को जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस सहित विभिन्न ट्रेन खचाखच भरी रही। गौरतलब हो कि पुलिस भर्ती परीक्षा में लाखों परीक्षार्थियों ने प्रतिभाग किया था। जिसमे यूपी सहित यूपी से सटे बिहार प्रान्त के युवा भी फार्म आवेदन किये थे। जिन्हें अपने परीक्षा केंद्र तक पहुंचने के लिए ट्रेन सुगम साधन था, लेकिन रविवार को दूसरे पाली की परीक्षा समाप्त होने के बाद ट्रेनों में भीड़ बढ़ गई। जो सोमवार की सुबह तक देखने को मिली।

परीक्षार्थियों की भीड़ के चलते दैनिक यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं। सेवराई तहसील में कार्यरत लेखपाल प्रभाकर पांडेय ने बताया कि वराणसी में परिवार के साथ रहते हैं। रविवार को को छुट्टी होने पर घर गया था सोमवार की सुबह वापस लौटा तो ट्रेन में परीक्षार्थियों की भीड़ की वज़ह से काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा।
'