Today Breaking News

गाजीपुर में ठंड लगने से दिव्यांग की हुई मौत, पुलिस जांच कर कार्रवाई में जुटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई के गहमर स्थित भदौरा रेलवे स्टेशन मार्ग पर संदिग्ध अवस्था में भिक्षाटन कर रहा एक दिव्यांग मृत पाया गया। जिसे सूचना पर पहुंचे गहमर कोतवाली के चौकी इंचार्ज सेवराई अनूप यादव ने शव को कब्जे में लेते हुए आवश्यक विधिक कार्यवाई में जुट गए।
भदौरा रेलवे स्टेशन को जाने वाले मुख्य मार्ग पर एक अज्ञात व्यक्ति (40) संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे मृत अवस्था मे मिला। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज अनूप यादव ने शव को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस भिजवा दिया। पुलिस के द्वारा पूछताछ में आस-पास मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक आंखों से अंधा था। और इधर उधर मांगकर जीवन यापन करता था। लोगों ने अंदेशा जताया कि ठंड लगने से व्यक्ति की मौत हुई होगी। घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगों मे चर्चाओं का बाजार गर्म है।

ठंड लगने से युवक की मौत
फिलहाल पुलिस मृतक के शिनाख्त का प्रयास कर रही है। लोगों ने बताया कि मृतक एक आंख से दिव्यांग था। और विगत कई दिनों से तहसील और स्टेशन के आस पास इलाकों में भिक्षाटन करके किसी तरह गुजर बशर करता था। बताया कि स्टेशन मार्ग पर ही सड़क किनारे उसका शव मिला। लोगो ने आशंका जताया कि ठंड लगने की वजह से उसकी मौत हुई होगी। इस बाबत गहमर कोतवाल अशोक मिश्र ने बताया कि मामला संज्ञान में है आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'