Today Breaking News

मुफ्त में Disney+ Hotstar का सबसे सस्ता जुगाड़, Airtel और Jio भी फेल!

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अगर आप OTT प्लेटफार्म Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन को बिना 499 रुपये दिए, यानी की बिना रूपये खर्च किए लेना चाहते हैं तो ये प्लान्स आपके लिए बेस्ट हैं। Vi सिर्फ बेहद सस्ते में डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। 
कंपनी मात्र 151 रुपये के प्लान के साथ भी ये सब्सक्रिप्शन देती है। आइए जानते है जियो, एयरटेल के उन सभी प्लान्स के बारे में जिनमें Disney+ Hotstar बिलकुल फ्री में मिलता है। 
मुफ्त में Disney+ Hotstar प्लान्स
वोडाफोन (VI) का यह प्लान 8GB डेटा ऑफर करता है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है। Vi का 151 रुपये वाला प्रीपेड प्लान तीन महीने के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। यह प्लान एक डेटा ऐड ओन प्लान है। इस प्लान के साथ सर्विस वैलिडिटी नहीं मिलती है।
Airtel का 839 रुपये का प्लान
यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इमसें डेली 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही डेली 100 SMS की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में भी अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में 3 माह के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।
Jio का 328 रुपये का प्लान
इस प्लान में यूजर को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। Disney+ Hotstar के साथ जियो का सबसे सस्ता प्लान 328 रुपये का है। प्लान में डेली 1.5GB हाइ-स्पीड डेटा मिलता है। प्लान में यूजर को Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए मिलेगा।
'