Today Breaking News

गाजीपुर का मोस्ट वांटेड चेयरमैन रेयाज अंसारी हिरासत में, चल रही पूछताछ

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बहादुरगंज के वर्तमान चेयरमैन रेयाज अंसारी को कासिमाबाद पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनसे पिछले 6 घंटे से पूछताछ चल रही है। फर्जी अंक पत्र के माध्यम से अपनी पत्नी और पूर्व नगर पंचयत अध्यक्ष की नियुक्ति मामले में फरार चल रहे रेयाज अंसारी का मुख्तार के IS-191 गैंग से भी संबंध हैं। पुलिस ने यह करवाई उस समय की जब आगामी त्यौहार के मद्देनजर नगर पंचायत बहादुरगंज के एसडीएम आशुतोष कुमार गश्त पर थे और सूचना मिली की वांछित रेयाज अहमद नगर पंचायत कार्यालय पर मौजूद हैं। इस दौरान वहां बैठे समर्थकों में हड़कंप मच गया।

पुलिस रेयाज को हिरासत में लेकर थाने लाई है, जहां पिछले 6 घंटे से उससे पूछताछ की जा रही है। कुछ ही देर में एसओजी और एसपीआरए भी मौके पर पहुंचने वाले हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार रेयाज से कई मामलों में पूछताछ की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के प्रशासक के रूप में बहादुरगंज में एसडीएम की तैनाती है। लंबे समय से अध्यक्ष फरार चल रहे थे। बुधवार को गश्त के दौरान जब एसडीएम को नगर पंचायत कार्यलय में रेयाज के बैठने की जानकारी मिली तो फ़ौरन ही पुलिस के साथ वहां छापेमारी की गई। इस दौरान रेयाज वहां अपने समर्थकों के साथ मिल गया जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

वही गिरफ्तार चेयरमैन रियाज अंसारी ने कहा कि तीन मामले में मेरे ऊपर हैं जिसमें मुझे अग्रिम जमानत है उसके बावजूद पुलिस पूछताछ को लेकर थाने लाया गया है। वही खबर लिखने तक पुलिस द्वारा पूछताछ चल रहा है। इस संबंध में कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि नगर अध्यक्ष के पद पर प्रशासक नयुक्त है चेयरमैन रीगल तरीके से कार्यालय में नही बैठे थे इन्होंने उलंघन किया है। संबंधित मामलों में पूछताछ की जा रही है।

'