Today Breaking News

गाजीपुर में शराबी पति ने पत्नी को कुएं में फेंका

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को कुएं में फेंक दिया। घटना स्थल पर मौजूद पड़ोसियों ने घायल अवस्था में महिला को बाहर निकाला। उसका इलाज कराया गया। महिला ने थाने में पहुंचकर पति के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शराब का लती है महिला का पति, आए दिन करता है मारपीट

प्राप्त जानकारी के अनुसार सैदपुर के गैबीपुर गांव निवासी लालजी कुशवाह पुत्र देवनाथ शराब का लती है। लाल जी आए दिन शराब के नशे में धुत होकर बच्चों और पत्नी के साथ मारपीट करता रहता है। जिसकी दर्जनों बार नात रिश्तेदारों के साथ पंचायत से लेकर, पुलिस तक शिकायत की जा चुकी है। लेकिन लाल जी रोजाना शराब पीकर घर में मारपीट करता था।

ग्रामीणों ने बचाई रेनू की जान

स्थानीय लोगों के अनुसार शनिवार को लाल जी ने अपनी पत्नी रेनु के साथ पैसे को लेकर मारपीट किया। इसके बाद पत्नी को उठाकर घर के पास स्थित कुएं में फेंक दिया। इस दौरान बच्चे चिल्लाते रहे और कुछ पड़ोसियों ने उसे बचाने भी दौड़े पर उसने किसी की नहीं सुनी। उधर कुएं में गिरकर चिल्ला रही रेनु को ग्रामीणों ने कुएं में रस्सी फेंक उसे बाहर निकालने की कवायद शुरू की उधर लालजी यह देख मौके से फरार हो गया।

रस्सी और बड़े बर्तन के सहारे कुएं से निकाला गया बाहर

ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद रस्सी और एक बड़े बर्तन के सहारे रेनु को कुएं से बाहर निकाला। स्थानीय लोगों ने यह सूचना रेनु के ससुरालियों को दी । कुछ ही देर में उसके देवर मुन्ना और देवरानी रानी मौके पर पहुंच गए। रेनु के मायके से उसकी मां इन्द्रासनी और पिता बालकिशुन भी बेटी के पास पहुंच गए। सभी ने घटना के बारे में ग्रामीणों और बच्चों से जानकारी लिया। इसके बाद सबकी घायल अवस्था में रेनू कोतवाली पहुंची। जहां उसने पति के खिलाफ शिकायत किया।

शराब पीने के पैसों के लिए रोज करता है लड़ाई

पत्नी रेनु ने बताया कि पति के शराब की लत से वह परेशान हो चुकी है। आए दिन पैसों के लिए वह मुझे और बच्चों को खतरनाक ढंग से मारते पीटते हैं। आज तो जान लेने की कोशिश भी कर दी। अब इनका भरोसा नहीं यह कुछ भी कर सकते हैं। पति के इसी हरकतों के कारण, सास-ससुर, देवर-देवरानी सभी हम लोगों से अलग रहते हैं। घर चलाने के लिए दुकान किया था। उसका भी पैसा निकाल कर शराब पी गए और दुकान टूट गई।

'