Today Breaking News

गाजीपुर में भदौरा रेलवे स्टेशन पर भागलपुर सूरत सुपरफास्ट एक्सप्रेस का इंजन हुआ फेल...रेल कर्मियों के हाथ पाव फूले

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के भदौरा रेलवे स्टेशन के फाटक के पास अचानक सोमवार दोपहर 3 बजे रूट से गुजर रही भागलपुर सूरत एक्सप्रेस का इंजन फेल हो गया। जिससे सूरत जा रही ट्रेन भदौरा रेलवे स्टेशन के पहले ही खड़ी हो गई। रेलवे फाटक पर ट्रेन खड़ी होने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई। करीब 40 मिनट बाद ट्रेन का इंजन ठीक होने के बाद गंतव्य को रवाना हुआ। तब जाकर रेलकर्मियों पर वाहन चालकों ने राहत की सांस ली।
पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेलखंड से कल यानी सोमवार की दोपहर ट्रेन नम्बर 22948 भागलपुर सूरत सुपरफास्ट एक्सप्रेस भागलपुर रेलवे स्टेशन (BGP) से सूरत रेलवे स्टेशन को जा रही थी। यह ट्रेन आज दोपहर करीब तीन बजे अभी भदौरा रेलवे स्टेशन से गुजर ही रही थी। कि ट्रेन के इंजन में तकनीकी खराबी आ गई और ट्रेन वही खड़ी हो गई। जिससे रेल कर्मियों के हाथ पाव फूल गए। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची टेक्नीशियन टीम ने किसी तरह करीब चालीस मिनट बाद इंजन को पुनः ठीक कर सकी तब जाकर ट्रेन को गन्तव्य के लिए रवाना किया गया। इस दौरान ट्रेन में मौजूद यात्री हलकान परेशान हो गए।
रेलवे फाटक पर लग गया लम्बा जाम
ट्रेन गुजरने के लिए उस समय गेट मैन के द्वारा रेलवे फाटक को बंद किया गया था। और ट्रेन के इंजन में खराबी आने के कारण ट्रेन रेलवे फाटक पर ही खड़ी हो गई। इस दौरान फाटक के दोनों तरफ वाहनों का लम्बा जाम लग गया। वाहन चालकों के अलावा पैदल आवागमन करने वाले लोग भी जाम में फंसे रहे। जिससे उन्हें काफी परेशानियां उठानी पड़ी।
इस बाबत भदौरा स्टेशन मास्टर रमेश कुमार ने बताया कि इंजन में आई तकनीकी खराबी के कारण ट्रेन भदौरा रेलवे स्टेशन के पहले फाटक पर खड़ी हो गई थी। जिसे खराबी दूर होने के बाद गन्तव्य के लिए रवाना किया गया।
'