Today Breaking News

गाजीपुर में चोरों ने पूर्व सभासद के मकान को बनाया निशाना, बंद मकान से उड़ाए 30 लाख के जेवर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जंगीपुर में चोरों ने पूर्व सभासद के घर पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर 30 लाख के जेवर सहित कई सामान पर हाथ साफ कर दिया। बीती रात घर वाले रिश्तेदारी में आयोजित शादी में गए थे, सुबह वापस लौटे थे घटना की जानकारी दी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने आस- पास के सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जांच शरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार जंगीपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 में आशीष जायसवाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। गुरुवार की सुबह वाराणसी स्थित अपने किसी रिश्तेदार के घर मांगलिक कार्यक्रम में गए हुए थे। शुक्रवार की सुबह जब परिवार के साथ घर आए तो देखा कि घर का मुख्य दरवाजा का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद घर में पहुंचे तो कमरे और अलमारी का सामान बिखरा हुआ मिला। इसपर उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
पीड़ित आशीष जायसवाल ने बताया कि घर के आलमारी और बेड में सोने और चांदी के जेवर रखे गए थे। कुल जेवर लगभग 30 लाख रुपए के थे। दवा व्यवसायिक आशीष जायसवाल जंगीपुर बाजार में जायसवाल मेडिकल स्टोर के संचालक भी है। वही उनके छोटे भाई अभिषेक कुमार जायसवाल गांधीनगर वार्ड नंबर 11 से पूर्व में सभासद भी रह चुके हैं। इस चोरी की घटना के बाद हर कोई स्तब्ध है।
जंगीपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने बताया कि चोरी की सूचना के बाद ही मौके पर पहुंचकर जांच की गई है। पीड़ित के द्वारा मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले पर कार्रवाई चल रही है।
'