Today Breaking News

गाजीपुर में फटा गैस सिलेंडर, छत के उड़े परखच्चे, घर का सामान जलकर राख

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र में एलपीजी गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने के चलते घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के लोग सहम गए। सिलेंडर फटने के चलते टीन शेड उड़ गया, और मकान को बुरी तरह से क्षति पहुंची है। आग लगने की वजह से घर में रखा सारा सामान जलकर राख में तब्दील हो गया। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

धरवा गांव में रविवार को गैस सिलेंडर फटने से लगी आग के चलते झोपड़ी में रखे लाखों रुपये के समान सहित 15 हजार का नकदी जलकर राख हुआ है। जानकारी के अनुसार धरवा गांव निवासी अभय बिंद की पुत्री ममता बिंद ने गैस सिलेंडर चूल्हे को जैसे ही खाना बनाने के लिए जलाया, गैस रिसाव के कारण आग लग गयी। आग लगने से ममता घर से बाहर भागकर चिल्लाने लगी, तब तक गैस सिलेंडर फट गया।

हादसे के बाद घटना स्थल पर मौजूद लोग।

धमाके और आग की जानकारी होते ही आसपास के लोगों ने किसी तरह आग को बुझाया, लेकिन तब तक घर में रखा हुआ गहना पिघल गया और कपड़े तथा 15 हजार रुपये नकद, बर्तन, बेड, अनाज आदि समान जलकर राख हो गए थे।

नंदगंज थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि गैस सिलेंडर से रिसाव के चलते आग लगी थी, इसी दौरान सिलेंडर फट गया है। हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई है।

'