Today Breaking News

गाजीपुर में 20 जनवरी को गायब हो गया युवक, पिता ने हत्या की दर्ज कराई FIR, अब खुद किया सरेंडर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में गहमर कोतवाली क्षेत्र के मगरखाई रेलवे पुलिया के पास बीते 20 जनवरी को लापता होने की शिकायत पुलिस को मिली थी। उसका वाहन लावारिस हाल में मिला था। अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। करीब 13 दिन बाद युवक कर्मनाशा पुलिस पिकेट पर खुद को सुपुर्द कर दिया। युवक के पिता ने एक युवती और उसके परिजन के पर लापता करने और हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए एफआईआर दर्ज कराया था। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली भिटुका गांव के रहने वाले राम इकबाल यादव ने पुलिस में अपने बेटे के लापता होने पर शिकायत की। शिकायत में उन्होंने एक गांव की युवती और उसके परिजन पर अपने बेटे अमित यादव को गायब करने का आरोप लगाया था। इकबाल यादव ने बेटे की हत्या किये जाने की आशंका जताते हुए एफआईआर दर्ज कराया था।
वहीं इस मामले में युवती ने अमित यादव सहित उसके परिजन पर भी आरोप लगाया था। युवती की शिकायत के अनुसार युवक प्रेम प्रपंच का झूठा नाटक कर उसका शारीरिक शोषण किया। उसका अश्लील फोटो खींचकर शादी के लिए दबाव बनाने लगा।
शादी के लिए मना करने पर तेजाब से जलाने की धमकी दिया। इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी थी। युवक के स्वयं पुलिस पिकेट पर आकर सरेंडर करने से मामले में नया मोड़ आ गया है।
इस मामले में कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि लापता हुए युवक ने सरेंडर किया है। हिरासत में लेकर दोनों परिवारों के सदस्यों को बुलाया गया है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
'