Today Breaking News

बलिया में जीप और पिकअप की टक्कर, 6 की मौत, 10 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के NH31 पर स्थित बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत दुबे छपरा- सुघर छपरा का मध्य अंधा मोड़ पर सोमवार रात करीब 2 बजे भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गयी। हादसे में 10 लोग घायल है, जिसमें से 4 को वाराणसी रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि दोकटी थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी अनवत गुप्ता के घर से खेजुरी थाना क्षेत्र के मासुमपुर गांव में तिलकोत्सव गया था। तिलकोत्सव में शामिल होने के बाद लोग कमांडर जीप से घर लौट रहे थे। रात करीब 2:00 बजे का कमांडर जीप बैरिया थाना क्षेत्र के दुबे छपरा- सुघरछपरा के बीच अंधा मोड़ पर पहुंची थी, तभी टमाटर लदी तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि एक जीप के परखच्चे उड़ गए और सभी सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। पिकअप पलट गई।

वहीं दूसरी जीप में शामिल लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। एम्बुलेंस पहुंची तो सभी घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा। हादसे में अब तक एक कमांडर जीप चालक और पांच तिलकहरूओं के मौत की सूचना है।

मृतकों में अमित कुमार गुप्ता पुत्र अजय कुमार गुप्ता, रंजीत शर्मा पुत्र वीरेंद्र शर्मा, यश गुप्ता पुत्र मुन्ना गुप्ता, राज गुप्ता पुत्र मुन्ना गुप्ता, राजेंद्र गुप्ता पुत्र धनपत गुप्ता, अज्ञात की सूचना है। मृतकों को 100 को पुलिस कब्ज में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया गया है ।

'