Today Breaking News

घर से बारात विदा कर रहे थे दूल्हे के पिता, बाइक सवारों ने लूट लिया रुपयों से भरा बैग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के अतरौलिया थानाक्षेत्र के छितौनी चौराहे पर बदमाशों ने एक लाख की लूट को अंजाम दिया। इस घटना की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे सीओ अतरौलिया ने जांच पड़ताल की और भुक्तभोगी से घटना की जानकारी ली। छितौना चौराहे के पास उदयभान यादव अपने बेटे की बारात रवाना कर रहे थे। इस दौरान अचानक से आए बाइक सवार बदमाश उदयभान के हाथ में से बैग और लिफाफे लेकर फरार हो गए। इसके बाद हड़कंप मच गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उदयभान यादव पुत्र फौजदार यादव के बेटे की आज शादी है। वह अपने घर से बारातियों से भरी गाड़ियां निकलवा रहे थे। उनके हाथ में एक हैंड बैग था जिसमे भुक्तभोगी के अनुसार 80 हजार रुपए कैश थे। साथ ही कुछ नवेद के लिफाफे भी थे। अभी वो बरात की गाड़ियों को निकलवा ही रहे थे कि दो बाइक सवार उनके पास आकर रुके और रुपयों से भरा बैग और लिफाफ लेकर भाग गए।
घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी किरन पाल व थानाध्यक्ष अतरौलिया सविन्द्र राय मौके पर पहुंच गये। थानाध्यक्ष सविन्द्र राय ने बताया कि पुलिस की कई टीमें लगा दी गयी हैं जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा। भुक्तभोगी के अनुसार लुटेरे अम्बेडकरनगर की तरफ भागे हैं। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। तहरीर के अनुसार मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।
'