Today Breaking News

गाजीपुर में विवाहिता के गहने लेकर ससुरालवालों ने घर से निकाला, केस दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गहमर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी एक विवाहिता ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
गहमर कोतवाली के बारा गांव स्थित सतहवा मुहल्ला निवासी रूबी बानो ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि बारा गांव स्थित मझलीपट्टी निवासी पति अनीस खां, सास कौसरी खातून, ससुर मुहम्मद इजहार खां और देवर नफीस खां पर मुकदमा दर्ज कराया। बताया कि नौ फरवरी 2021 को अनीस खां से शादी हुई थी। पिता ने शादी में हैसियत के मुताबिक लाखों रुपये खर्च किए। इससे पति और ससुराल के लोग संतुष्ट नहीं थे। वह कार की मांग करके प्रताड़ित करने लगे। 

पिता ने रिश्तेदारों के साथ ससुराल में पहुंच कर पंचायत किया, लेकिन बात नहीं बनी। प्रताड़ना से परेशान होकर नौ महीने बाद अपने भाई को बुलाकर मायके चली आई। रिश्तेदारों एवं गांव के लोगों के साथ कई दौर की पंचायत हुई। पंचायत की बात मानकर डेढ़ वर्ष बाद मायके से विदा होकर ससुराल आई, लेकिन ससुराल के लोगों की प्रताड़ना कम नहीं हुई। उन्होंने मेरे जेवर लेकर पहने कपड़ों में घर से निकाल दिया। प्रभारी निरीक्षक गहमर अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि विवाहिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
'