Today Breaking News

साहब! पति नामर्द है, शादी के बाद भी कुंवारी हूँ, भाई के साथ रात बिताने की करते हैं बात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. पत्नी के गुटखा खाने की लत से परेशान होकर पति ने घर से निकाल दिया। पत्नी की शिकायत पर मामला पुलिस के द्वारा परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा मध्यस्थता कराई गई। पत्नी ने दिन में एक बार गुटखा खाने का वादा किया। इसके बाद राजीनामा हो गया।
परिवार परामर्श केंद्र में शनिवार को पारिवारिक विवाद के 80 मामले सामने आए। जिसमें से आठ आपसी सहमति से साथ रहने को तैयार हो गए। चार मामलों में मुकदमा के आदेश किए गए और अन्य को अगली तारीख दी गई है।

इटावा के युवक की हुई थी शादी
काउंसलर सतीश खिरवार ने बताया कि इटावा के युवक की शादी दो साल पहले जगदीशपुरा के आवास विकास कालोनी की युवती से हुई थी। शादी से पहले पति को पत्नी के गुटखा खाने की लत की जानकारी नहीं थी। शादी के बाद पत्नी के मुंह में हर वक्त गुटखा होने से पति परेशान था। रिश्तेदार और पड़ोसी उसका मजाक उड़ाते थे। समझाने पर भी पत्नी नहीं मानी तो एक साल पहले पति ने उसे मायके भेज दिया। वापस न ले जाने पर पत्नी ने पुलिस से शिकायत कर दी।
छह महीने में छोड़ देगी लत
काउंसलिंग के दौरान समझाने पर पत्नी ने छह माह के अंदर लत छोड़ने और फिलहाल रोजाना सिर्फ एक बार गुटखा खाने का वादा किया। समझौते के बाद अब पति 26 फरवरी को परिवार के साथ आकर पत्नी को ले जाने को राजी हो गया है।
हनीमून के लिए चाहिए पांच लाख
कमलानगर के चीनी व्यापारी के दो बेटों की डेढ़ वर्ष पहले शादी हुई थी। बड़ी बहू का आरोप था कि छोटी बहू को हनीमून पर ले जाने के लिए पांच लाख रुपये दिए गए। ससुर बुरी नियत रखता था, इसलिए उसे हनीमून पर जाने नहीं दिया गया। समझौता न होने पर अगली तारीख पर पति को भी बुलाया गया है।
वहीं टेढ़ी बगिया के युवक पर पत्नी ने शारिरिक रूप से अक्षम होने का आरोप लगाया। रेल चालक युवक द्वारा घर आने पर अपने छोटे भाई को साथ सुलाने की बात कही। पति की डाक्टरी जांच में कमी मिलने की शिकायत की। मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।
'