Today Breaking News

गाजीपुर के ऊंचडीह गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की सांसद ने रखी आधारशिला, जल्द ही मिलने लगेगी स्वास्थ्य सेवा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले बाराचवर क्षेत्र के ऊंचडीह गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की आधार शिला सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त द्वारा रखी गयी। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि इस पिछड़े इलाके में स्वास्थ्य केंद्र के होने से क्षेत्र की जनता को स्वास्थ्य संबंधी आवश्यकताओं की पूर्ति होगी। यह देश प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व की देन है कि आज देश के हर व्यक्ति तक सभी सुविधाएं पहुंच रही हैं।
प्रधानमंत्री समाज के हर तबके का रखते हैं ख्याल क्षेत्र के ऊंचाडीह गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण हेतु भूमि पूजन व शिलान्यास का कार्य का कार्यक्रम हुआ। इस अवसर पर सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि मनुष्य के जीवन में औषधि आवश्यक तत्व है। जिसकी आवश्यकता हर किसी को पड़ती है। अभी तक इस क्षेत्र में स्वास्थ्य केंद्र का न होना दुख की बात है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच से समाज के हर व्यक्ति तक सभी सभी प्रकार की सुविधा पहुंच रही हैं। समाज का हर व्यक्ति का विकास कैसे होगा इसकी सोच प्रधानमंत्री रखते हैं। जिसका परिणाम विकास के रूप में समाज और जनता के बीच देखने को मिल रहा है।
मोटे अनाज की करें पैदावार उन्होंने आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा मोटे अनाज का उत्पादन करें इसका सेवन करें तथा विदेशी वस्तुओं का परित्याग करें। इस अवसर पर उन्होंने गांव के शिव मंदिर पर सत्संग भवन बनाए जाने की घोषणा की।कार्यक्रम के दौरान प्रमुख रूप से ब्लॉक प्रमुख बृजेंद्र सिंह, डॉक्टर देव दीपक पाल, मनोज राय, नथुनी सिंह, कृपा शंकर सिंह, नंदा राजभर, देवेंद्र सिंह देव, हिमांशु राय, वीरेंद्र राय, अनिल राय, शशांक शेखर राय, डॉ विजेंद्र सिंह, मुरलीधर सिंह, जनार्दन राय, श्रीप्रकाश राय आदि रहे।
'