Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर चलाई थी पिस्टल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर में फायरिंग की विडियो वायरल होने के मामले में आरोपित युवक शेरपुर कला निवासी अंकित राय उर्फ रिशु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके साथ ही एक देशी पिस्टल और दो कारतूस बरामद किया है।
मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर चलती कार में हाथ में पिस्तौल लहराते हुए और फायरिंग करने का वीडियो सामने आया था, जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर चलती कार में हाथ में पिस्तौल लहराते हुए और फायरिंग करने का वीडियो सामने आया था
थाना इंचार्ज राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि भांवरकोल थाना पुलिस कुंडेसर तिराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों, संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी कि मुखबिर ने आकर बताया कि अंकित राय उर्फ रिशु जिसका वीडियो पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पिस्टल से फायर करते हुए वायरल हो रहा है, मुहम्मदाबाद की ओर से अपने घर आने वाला है। मुखबिर की सूचना पर शेरपुर अण्डरपास ग्राम कुण्डेसर के पास चेकिंग की जाने लगी।
कुछ ही समय बाद एक व्यक्ति मुहम्मदाबाद की ओर से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के दक्षिणी किनारे की तरफ से खेतों में आता हुआ दिखाई पड़ा। जिसको रोकने की कोशिश किया गया तो मुड़कर भागना चाहा, किंतु पुलिसकर्मियों की मदद से आवश्यक बल का प्रयोग करते हुए उसे पकड़ लिया गया। जिसके पास से देसी पिस्टल बरामद हुई।
'